Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Romantic scene: बंद कमरे में मधु शर्मा संग रोमांटिक हुए निरहुआ, आ धमके गुंडे

Bhojpuri Romantic Video: स्टार एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav nirahua) उर्फ निरहुआ को आज बच्चा-बच्चा जानता है। निरहुआ के गाने सोशल मीडिया पर आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को खासकर पसंद किया जाता है। मगर इस समय निरहुआ और मधु शर्मा का […]

Bhojpuri Romantic Video: स्टार एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav nirahua) उर्फ निरहुआ को आज बच्चा-बच्चा जानता है। निरहुआ के गाने सोशल मीडिया पर आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को खासकर पसंद किया जाता है। मगर इस समय निरहुआ और मधु शर्मा का चोरी–छिपकर किया जा रहा रोमांस भी बार-बार देखा जा रहा है। इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देख फैंस के भी पसीने छूटने लगे हैं।

 

और पढ़िए – रक्षा गुप्ता पर दिल हार बैठे अरविंद अकेला, बोले- बनारस के पान लागेलू’

 

ये रोमांटिक सीन फिल्म गुलामी (Gulami) का है, जिसमें निरहुआ और मधु शर्मा बंद कमरे में प्यार करते दिख रहे हैं। वायरल हो रहे क्लिप में मधु शर्मा (Madhu Sharma) सफेद रंग की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत और हॉट नजर आ रही हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं कि वीडियो की शुरुआत में निरहुआ, मधु शर्मा को अपनी गोदी में उठाकर बेडरूम में लाते हैं। इसके थोड़ी देर के बाद कुछ लोग निरहुआ और मधु शर्मा को खोजते हुए हाथ में बंदूक लेकर पहुंच जाते हैं और उनके रोमांस में खलल डाल देते हैं।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 05, 2022 07:40 PM