Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri: नीलम गिरी ने साड़ी पहन लगाए ठुमके, डांस देख फैंस की उड़ी नींदें

Bhojpuri: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने डांस के साथ-साथ एक्सप्रेंशन के लिए भी जानी-जाती हैं। नीलम गिरी के वीडियोज का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। एक्ट्र्रेस की एक झलक पाने का फैंस हमेशा ही इंतजार करते रहते हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें […]

Bhojpuri: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने डांस के साथ-साथ एक्सप्रेंशन के लिए भी जानी-जाती हैं। नीलम गिरी के वीडियोज का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। एक्ट्र्रेस की एक झलक पाने का फैंस हमेशा ही इंतजार करते रहते हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो साड़ी पहन कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं।

दरअसल, नीलम गिरी जिस गाने पर कमर मटका रही हैं उस गाने का नाम ‘हरियर बिंदिया’ (Hariyar Bindiya) है। इस गाने को शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है जो कि इंटरनेट पर आते ही तहलका मचा रहा है। इस वीडियो को नीलम गिरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वो गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर और साड़ी में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और उनका अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं।

 

और पढ़िए – काजल राघवानी से नाराज हुए खेसारी लाल, बोले- ‘तू झूठी तेरा प्यार झूठा’

 

नीलम गिरी के वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘गजब का कमर हिलाती हो’। दूसरे ने लिखा, ‘वाह गजब वीडियो’। ऐसे हजारों यूजर्स है जो उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। नीलम गिरी के डांस वीडियो को 39 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और इसे फैंस खूब वायरल भी कर रहे हैं।

 

और पढ़िए – अक्षरा और पवन सिंह का रोमांस देख फैंस के उड़े होश, गर्दा उड़ा रहा वीडियो

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 09, 2022 03:00 PM