Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri: खेसारी लाल संग महिमा सिंह हुई रोमांटिक, बोलीं- ‘मुंह मारे राजा’

Bhojpuri: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। उनका कोई भी गाना हो सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देता है। इन दिनों खेसारी लाल यादव का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसपर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो में […]

Bhojpuri: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। उनका कोई भी गाना हो सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देता है। इन दिनों खेसारी लाल यादव का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसपर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो में वो महिमा सिंह (Mahima Singh) के साथ नजर आ रहे हैं जिनकी केमिस्ट्री आग लगा रही हैं।

और पढ़िए – Bhojpuri Song: बंद कमरे में आम्रपाली को देख निरहुआ हुए उतावले, टूटकर किया रोमांस

 

 

और पढ़िए –भोजपुरी बाला अक्षरा सिंह संग आमिर खान ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

 

खेसारी के गाने का टाइटल ‘मुंह मारे राजा’ (Muh Mare Raja) रखा गया है जिसे बीट भोजपुरी पर रिलीज किया है। वहीं इस गाने को अब तक 38 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखा है और प्रियांशु सिंग इस गाने को म्यूजिक दिया है।

वीडियो में महिमा सिंह के साथ खेसारी लाल यादव की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब उनका गाना वायरल हो रहा हो। हमेशा ही उनके गाने पर्दे पर आते ही छा जाते हैं। यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं।

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 28, 2022 05:02 PM