---विज्ञापन---

Bhojpuri: खेसारी लाल ने महिमा सिंह पर लुटाया प्यार, बोलीं- ‘सईयां जी सबर करी’

Bhojpuri Hit: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी गायकी और एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। वहीं खेसारी लाल यादव के गानों ने भी यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है और अब उनका एक और गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा […]

Bhojpuri Hit: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी गायकी और एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। वहीं खेसारी लाल यादव के गानों ने भी यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है और अब उनका एक और गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो कि सोशल मीडिया पर छा गया जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं।

खेसारी लाल यादव और महिमा सिंह इस गाने ‘सईयां जी सबर करी’ (Saiya Ji Sabar Kari) के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और इसका संगीत श्याम सुंदर ने दिया है। खेसारी लाल यादव इस गाने के वीडियो में बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं। वहीं महिमा सिंह (Mahima Singh) का कातिलाना अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। महिमा सिंह और खेसारी लाल यादव का रोमांस और दोनों की केमिस्ट्री लोगों का दिल धड़का रहा है।

और पढ़िए –  Bhojpuri Song: शॉर्ट स्कर्ट में आम्रपाली को देख सूझा निरहुआ को रोमांस, एक्ट्रेस के छूटे पसीने

और पढ़िए –  Bhojpuri: अक्षरा सिंह से अमरदीप ने किया प्यार का इजहार, बोलीं- ‘पतली गली से निकल’

 

गाने के वीडियो को सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने डायरेक्ट किया जिसे DOB के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। जिसे अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ऐसा पहली दफा नहीं है जब दोनों के गाने तहलका मचा रहे हो। इससे पहले भी खेसारी लाल के गाने पर्दे पर आते ही छा जाते हैं।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 23, 2022 02:08 PM