--- विज्ञापन ---

Bhojpuri: काजल राघवानी से नाराज हुए खेसारी लाल, बोले- ‘तू झूठी तेरा प्यार झूठा’

- Advertisement -

Bhojpuri: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। दोनों की जोड़ी कको काफी पसंद किया है। वहीं अब दोनों का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे है।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी जिस गाने पर ठुमके लगा रही हैं उस गाने का नाम ‘तू झूठी तेरा प्यार झूठा’ (Tu Jhoothi Tera Pyaar Jhootha) है जो कि फिल्म ‘बाप जी’ जो कि इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस गाने पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं।

 

और पढ़िए –  प्रमोद प्रेमी ने पूनम डूबे संग खेत में किया रोमांस, फैंस की बढ़ी धड़कनें

 

खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का गाना ‘तू झूठी तेरा प्यार झूठा’ को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर 8 महीने पहले जारी किया गया था जिसे इसे अब तक 3.3 करोड़ यानी 33 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके है और 3 लाख से ज्यादा यूजर्स लाइक्स मिल चुके हैं।

इस गाने को खेसारीलाल यादव और खुशबू तिवारी (Khushboo Tiwari) ने मिलकर गाया है। वहीं प्यारे लाल यादव ने इसके लिरिक्स लिखे हैं और म्यूजिक ओम झा ने दिया है। फिल्म का निर्माण गोविंद एंड सागर फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है जो तहलका मचा रहा हैं।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version