--- विज्ञापन ---

Bhojpuri Hot Video: खेतों के बीच अरविंद अकेला संग यामिनी सिंह ने ली ‘प्यार के फीलिंग’, देखें वीडियो

- Advertisement -

Bhojpuri Hot Video: एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) भोजपुरी की बड़ी एक्ट्रेस हैं जिसने गाने और वीडियोज का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की फिल्म ‘पत्थर के सनम’ (Patthar ke Sanam) से की थी जिसमें दोनों को काफी पसंद किया गया।  वहीं अब दोनों का एक रोमांटिक गाना सोशल मीडिया वीडियो वायरल हो गया है जिसका टाइटल ‘प्यार के फीलिंग’ (Pyar Ke Feelings) है।

दरअसल, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह का वीडियो सॉन्ग काफी पुराना है। भोजपुरी रोमांटिक सॉन्ग ‘प्यार के फीलिंग’ के वीडियो को अरविंद अकेला कल्लू के यूट्यूब चैनल से जारी किया है। इस गाने में यामिनी सिंह और कल्लू (Yamini Singh-Arvind Akela kallu) के बीच शानदार लव केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है।

यहाँ पढ़िए Video: मंच पर गोरी नागोरी ने किया खतरनाक डांस, बोल्ड अदाओं से लूट ली महफिल

 

 

इतना ही नहीं इस गानें को अब तक दो मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और साढ़े सात हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वीडियो में यामिनी सिंह और कल्लू साथ में गाने को काफी इन्जॉय कर रहे हैं और उनका ये बेहद ही रोमांटिक वीडियो है।

 

यहाँ पढ़िए Photos: मनसा देवी के दर्शन करने पहुंची अक्षरा सिंह, दिखा देसी अवतार

 

 

फैंस दोनों के लव सीन्स को काफी पसंद कर रहे है और इनके डांस स्टेप को भी कॉपी कर रहे हैं। इस गाने की बात करें तो, ये गाना अरविंद अकेला कल्लू और ममता उपाध्याय ने गाया है। इनकी आवाज का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। गाने के लिरिक्स राजेश सरनपुरी ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर घुंघरू ने दिए हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version