Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Hot Video: खेसारी लाल के ‘कजरा’ गाने पर शिल्पी राज ने दिखाए हॉट मूव्स, फैंस हार बैठे दिल

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) को आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। शिल्पी राघवानी के वीडियोज सोशल मीजिया पर आते ही वायरल हो जाते है जिसे फैंस काफी पसंद […]

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) को आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। शिल्पी राघवानी के वीडियोज सोशल मीजिया पर आते ही वायरल हो जाते है जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं अब शिल्पी राघवानी ने अपना नया डांस वीडियो शेयर किया है जिससे नजरें हटाना बेहद मुश्किल है।

 

और पढ़िए – Video: मंडप पर निरहुआ ने ठुकराया आम्रपाली का प्यार, बिलखते हुए एक्ट्रेस ने जाहिर किए जज्बात

एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी जिस गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है उस गाने का नाम ‘कजरा’ (Kajra) है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि, खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) इस गाने पर बीच सड़क पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। शिल्पी राघवानी ने अपना नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज के गाने ‘कजरा’ पर धमाकेदार डांस मूव्स दिखा रही हैं। उनकी अदाएं और एक्सप्रेशंस को देखकर तो फैंस अपना दिल ही हार रहे हैं।

 

 

और पढ़िएVideo: भरी पंचायत के सामने सपना शर्मा ने लगाए जबरदस्त ठुमके, लोगों के छूटे पसीने

कमेंट बॉक्स की बात करें तो. शिल्पी के वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘देखना एक्सीडेंट ना हो जाए’, रोड पर वीडियो बना रही हो, ये तो देख लो। ऐसे हजारों लोग है जो उनके इस वीडियो को देखकर लगातार कमेंट कर रहे है। हरहाल, इनके वीडियो को साढ़े 8 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और इसे हर कोई पसंद कर रहा है।

अगर खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज (Khesari lal yadav-Shilpi Raj Songs) के ऑरिजनल वीडियो की बात की जाए तो उनका ये गाना अभी तक 33वें नंबर पर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। वीडियो को रिलीज हुए महज एक महीने का वक्त ही बीता है और इसे इतने कम समय में 21 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और करीब 4 लाख तो लाइक्स मिले है।

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 13, 2022 02:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.