TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bhojpuri Hot Video: आम्रपाली दुबे को रोमांटिक अंदाज में देख बेकाबू हुए निरहुआ, देखें वीडियो

Bhojpuri Video: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। आपको बता दें भोजपुरी की टॉप ऐक्ट्रेसेस में से एक आम्रपाली दुबे के सोशल मीडिया पर लाखों फैन्स हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ रूबरू होती रहती हैं। फैन्स […]

Bhojpuri Video: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। आपको बता दें भोजपुरी की टॉप ऐक्ट्रेसेस में से एक आम्रपाली दुबे के सोशल मीडिया पर लाखों फैन्स हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ रूबरू होती रहती हैं। फैन्स को निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली की जोड़ी खूब पसन्द आती है। फिर एक बार इस हॉट कपल का शानदार भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) इन्टरनेट वर्ल्ड में तहलका मचा रहा है।   गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के दर्शकों को दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’(Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के रोमांस वीडियो का बहुत ही बेसब्री से इंतजार रहता है। इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर सबको अपना दीवाना बनाया हुआ है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे के पुराने गाने आये दिन सोशल मीडिया पर बवाल मचा देते हैं। इसी कड़ी में निरहुआ और आम्रपाली का गाना 'उड़ जईबु ए मैना' (Dilva Me Ghar Banake Ud Jaibu Maina) फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। https://www.youtube.com/watch?v=4vnU_YUV6QI इस गाने के वीडियो में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे एक दूसरे को याद करते हुए नजर आ रहे हैं। ये गाना फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तनी' (Nirahua Hindustani) का है। इस गाने को दर्शकों द्वारा बार - बार देखा जा रहा है। इस गाने को आलोक कुमार और कल्पना पटोवारी ने मिलकर गाया है। इस गाने को प्यारेलाल यादव ने लिखा है, जबकि राजेश-रजनीश ने म्यूजिक दिया है। इस गाने को यू-ट्यूब चैनल निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड से रिलीज किया गया था।     स्टार्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द आम्रपाली और निरहुआ फिल्म 'आई मिलन की रात' में नजर आएंगे। इस सुपरहिट जोड़ी की फिल्म में रोमांस के साथ-साथ हॉरर का तड़का भी देखने को मिलेगा। खबरों की माने तो निरहुआ इस फिल्म में आम्रपाली दुबे और प्रीति मौर्या दोनों के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.