Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Hot Video: अक्षरा सिंह का नूरानी जिस्म देख पिघला लड़कों का दिल, एक्ट्रेस के पीछे पड़े छिछोरे

- Advertisement -

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। भोजपुरी सिनेमा से निकल कर एक्ट्रेस ने नेशनल स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाई है। भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

बीते दिनों अक्षरा सिंह के एक के बाद धमाकेदार सॉन्ग रिलीज हो रहे हैं। इसी बीच अक्षरा सिंह (Akshara Singh New Song) का नया गाना लॉन्च हुआ। गाना सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर नए सॉन्ग ‘पतली गली से निकल’ (Patli Gali Se Nikal) का वीडियो जारी किया है। महज कुछ देर में ही इस सॉन्ग पर फैन्स ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है।

 

और पढ़िएBhojpuri Song: आम्रपाली दुबे पर चला ‘निरहुआ’ का जादू, ‘नैना करत निहोरा’ में दिखी सिजलिंग केमिस्ट्री

 

और पढ़िएBhojpuri Hot Video गरिमा परिहार का हुस्न देख डोला पवन सिंह का मन, डांस छोड़कर करने लगे रोमांस

 

वीडियो में अक्षरा सिंह और एक्टर अमरदीप फोगाट के बीच शानदार केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। पतली गली से निकल’ (Patli Gali Se Nikal) गाने में अक्षरा सिंह का बिंदास अंदाज नजर आ रहा है। वीडियो देख यह कहना गलत नहीं होगा कि ये गाना गर्ल्स के स्वैग पर बेस्ड हैं जिसमें अभिनेत्री एटीट्यूड के साथ नजर आ रही हैं। गाने में जब उनका एक आशिक गुलाब लेकर उन्हें प्रपोज करने आता है तब वे उसे कहती हैं पतली गली से निकल।

आपको बता दें कि इस जबरदस्त सॉन्ग के लिरिक्स जाहिद अख्तर ने लिखे हैं और विनय विनायक ने इसे म्यूजिक दिया है जबकि अपनी दमदार अंदाज में अक्षरा सिंह ने खुद इस गाने को अपनी आवाज दी है।आपको बता दें कि बीते दिनों अक्षरा सिंह फेमस पंजाबी सॉन्ग ‘लॉन्ग लाची के भोजपुरी वर्जन में नजर आ चुकी हैं।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts