--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Hot Video: काजल राघवानी के ठुमकों पर पिघले प्रदीप पांडे, फैंस हुए बेकरार

- Advertisement -

Bhojpuri Hot Video: बॉलीवुड गानों के साथ-साथ आज-कल भोजपुरी गाने भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इन गानों का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। भोजपुरी गाने इंटरनेट पर आते ही छा जाते है। वहीं अब भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक गाना खूब वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार सुनना पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, खबर है कि, प्रदीप पांडे चिंटू और एक्ट्रेस काजल राघवानी काफी समय तक एक दूजे को डेट कर रहे हैं और अपने रिलेशनशिप को लेकर वो हमेशा ही चर्चा में रहे हैं। ये कपल अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ खूब पोस्ट शेयर करते हैं। पिछले दिनों इन दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया था जिसमें ये कपल रोमांटिक अंदाज में नजर आया था। वहीं अब एक बार फिर दोनों के केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है।

हाल ही में प्रदीप पाडें चिंटू और काजल राघवानी स्टारर नया भोजपुरी गाना (New Bhojpuri Song) रिलीज हुआ है जिसका नाम ‘लहंगा चलेलू लसार के’ (Lahanga Chalelu Lasar ke) है। इस म्यूजिक वीडियो में दोनों की कैमिस्ट्री काफी दिलचस्प दिख रही है। गाने में जहां काजल अपने डांस से प्रदीप को इंप्रेस करती दिख रही है वहीं प्रदीप का स्टाइल भी लोगों को भा रहा है।

‘लहंगा चलेलू लसार के’ (Lahanga Chalelu Lasar ke) गाने में काजल के डांस के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं। वहीं गाने की बात करें तो ये गाना इनकी नई फिल्म ‘लव-विवाह’ (Love Vivah) का है जो डांस और रोमांस से भरपूर है। इस गाने को रिलीज कर दिया गया है जिसके लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं और रजनीश मिश्रा ने दिया है। इस म्यूजिक वीडियो पर लोगों का शानदार रेस्पांस आ रहा है और इसे खबर बनाने तक तकरीबन 3 लाख लोग देख चुके हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss