Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Hot Video: बारिश में आम्रपाली दुबे संग रोमांस करते दिखे निरहुआ, पानी में लगाई आग

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav) और क्‍वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। फैंस इनकी जोड़ी को सुपरहिट जोड़ी भी कहते है। इन दोनों कलाकारों ने साथ में कई फिल्में की हैं। दर्शकों को इनकी […]

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav) और क्‍वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। फैंस इनकी जोड़ी को सुपरहिट जोड़ी भी कहते है। इन दोनों कलाकारों ने साथ में कई फिल्में की हैं। दर्शकों को इनकी हॉट केमिस्ट्री खूब पसंद आती हैं।

 

गौरतलब है कि दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी एक साथ पर्दे पर नजर आते हैं, तो सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं। नए साल में इन दोनों का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें आधी रात निरहुआ और आम्रपाली दुबे बारिश में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इनके इस हॉट गाने को कई मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए Bhojpuri Hot Video: बारिश में आम्रपाली दुबे संग रोमांस करते दिखे निरहुआ, पानी में लगाई आग

 

नए साल में आम्रपाली दुबे का ये रेन डांस वीडियो यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक पार्क में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आम्रपाली गाने में ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। फिल्म AASHIK AAWARA के गाने करेला मन पट जायी (Karela Man Pat Jayi) को इस समय लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

यहाँ पढ़िए Photos: मनसा देवी के दर्शन करने पहुंची अक्षरा सिंह, दिखा देसी अवतार

 

इस जबरदस्त जोड़ी की बात करें तो साल 2022 में कई फिल्मों में साथ नजर आएंगे। फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं एक बार फिर आम्रपाली और निरहुआ को बड़े परदे पर देखने के लिए।

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 17, 2022 06:50 PM