Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Hot Video: मोनालिसा के इश्क में भीगे निरहुआ, इनका रोमांस देख खुली रह जाएंगी आपकी आंखें

मुंबई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) अब पहले के मुकाबले कई गुना तेजी से आगे बढ़ रही है और अब लोग भोजपुरी एक्टर-एक्ट्रेस को बखूबी जानने भी लगे है और सोशल मीडिया पर उनको फॉलो भी करते है और इनका स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आता है। भोजपुरी स्टार्स की सोशल मीडिया पर […]

मुंबई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) अब पहले के मुकाबले कई गुना तेजी से आगे बढ़ रही है और अब लोग भोजपुरी एक्टर-एक्ट्रेस को बखूबी जानने भी लगे है और सोशल मीडिया पर उनको फॉलो भी करते है और इनका स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आता है। भोजपुरी स्टार्स की सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग भी हैं। आए दिन कोई ना कोई भोजपुरी गाना सोशल मिडिया पर धूम मचा रहा होता हैं।

 

आज के समय में भोजपुरी जगत में, दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Nirahua) की धूम है। आए दिन निरहुआ के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं। निरहुआ के भोजपुरी गाने आते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं। भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा मोनालिसा (Monalisa) और निरहुआ का एक पुराना गाना इस समय सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। भोजपुरी गाना ‘जोबना कस के दबा दा सईया’ (jobana kas ke daba da saiyan) यूट्यूब पर लोगों द्वारा खूब ट्रेंड हो रहा हैं।

 

और पढ़िएBhojpuri Hot Video: फिल चला नीलकमल की आवाज का जादू, गाने में लगाया विदेशी तड़का

 

 

इस वीडियो में मोनालिसा और निरहुआ की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। इस गाने को Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर 2018 में जारी किया गया था। निरहुआ और मोनालिसा के इस धमाकेदार गाने को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में देखा जा सकता हैं कि मोनालिसा पीले रंग की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। निरहुआ ने भी मोनालिसा से मैचिंग कर पीले कलर की शर्ट पहनी हुई है

बारिश में फिल्माया गया यह गाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है। दोनों स्टार्स के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 21, 2022 05:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.