--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Hot Video: खेसारी लाल संग अक्षरा सिंह हुई ‘पानी-पानी’, बादशाह ने भी लगाया तड़का

- Advertisement -

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी गाने आज बॉलीवुड गानों को कड़ी टक्कर देते है जिनका खुमार इस वक्त हर तरफ छाया हुआ है। भोजपुरी गाने पर्दे पर आते ही धमाल मचा देते है और अगर गाना अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का हो तो फिर क्या ही कहना। वहीं इस गाने में भोजपुरी सिनेमा के स्टार और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

अक्षरा और खेसारी का जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने का नाम ‘पानी-पानी’ (Paani-Paani) है जिसमें खेसारी लाल यादव के साथ-साथ भोजपुरी की बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की जोड़ी जमकर धमाल मचा रही हैं। अक्षरा सिंह को यूं तो पवन सिंह के साथ जोड़ी की वजह से पहचान मिली लेकिन खेसारी लाल यादव के साथ अक्षरा सिंह ने कई सुपरहिट फिल्मे दी है और इस जोड़ी को भी फैंस पर्दे पर देखने का हमेशा ही इंतजार करते है।

और पढ़िए – Pawan Singh Divorce: तलाक की खबरों के बीच ज्योति सिंह के साथ नजर आए पवन सिंह

 

और पढ़िए Video: आम्रपाली ने मिलाए निरहुआ के ओठवा से ओठ, नशे में धुत्त होकर किया रोमांस

वहीं इस गाने में बॉलीवुड रैपर बादशाह (Badshah) रैप करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने को रिलीज हुए काफ समय हो गया लेकिन अभी भी ये गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हैं। इस गाने को अब तक 85 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है 1.8 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं और ये सिलसिला अभी तक थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। इस वीडियो में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का रोमांस लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और दोनों की केमिस्ट्री आग लगा रही हैं।

वहीं इस गाने को भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की जोड़ी के इस गाने ‘पानी पानी’ को खेसारी लाल यादव, रिनी चंद्रा और बादशाह ने गाया है जबकि इसके बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं और इसका संगीत शुभम राज ने दिया है।

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss