Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Hot Video: आइटम नंबर ‘उमरिया बा कांचे’ रिलीज, रितेश पांडे संग पी सिंह ने लगाए ठुमके

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) इन दिनों एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘साक्षी शंकर’ (Sakshi Shankar) की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन अभी इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया है क्योंकि एक्टर को चोट लग है। इन सब के बीच अब उनका नया म्यूजिक […]

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) इन दिनों एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘साक्षी शंकर’ (Sakshi Shankar) की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन अभी इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया है क्योंकि एक्टर को चोट लग है। इन सब के बीच अब उनका नया म्यूजिक वीडियो ‘उमरिया बा कांचे’ (Umariya Ba Kache) रिलीज किया गया है जिसने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया है।

इस गाने के वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस पी सिंह (Puja pandey) नजर आ रही हैं। दोनों ही एक्टर्स के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है। भोजपुरी गाना ‘उमरिया बा कांचे’ (Umariya Ba Kache) के वीडियो को रिद्दी म्यूजिक वर्ल्ड के यू्ट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। वीडियो में देख सकते है कि, एक्टर को-एक्ट्रेस पी सिंह के साथ मस्ती कर रहे हैं और दोनों स्टार्स साथ में ठुमका लगा रहे हैं।

 

और पढ़िए – Video: बारिश में खेसारी लाल यादव ने बुझाई अपने अंदर की प्यास, काजल राघवानी संग किया जमकर रोमांस

 

 

वीडियो में एक्टर को एक्ट्रेस पूजा (Pooja) के साथ रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है। इस गाने को अब तक 34 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और साढ़े तीन हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। यूट्यूब पर दर्शक कमेंट बॉक्स में जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें, इस आइटम नंबर को ‘उमरिया बा कांचे’  को रितेश पांडे के साथ पूजा पांडे ने गाया है, दोनों की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन लग रहा है।

 

 

और पढ़िएVideo: भरी पंचायत के सामने सपना शर्मा ने लगाए जबरदस्त ठुमके, लोगों के छूटे पसीने

इस गाने के वीडियो को एक्ट्रेस पी सिंह पर फिल्माया गया है, जो कि अपनी लचकती कमरिया का जादू वीडियो में बिखेर रही हैं। इसके लिरिक्स जे डी बहादुर ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। वीडियो का डायरेक्शन रवि पंडित ने किया है और कोरियोग्राफर ऋतिक आरा ने किया हैं जिसे दर्शक बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे है और उनके डांस स्टेप को कॉपी भी कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 14, 2022 03:37 PM