--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Hot Video: आम्रपाली दुबे ने ‘मेरी जवानी है मेड इन बिहार’ गाने पर मचाई तबाही

- Advertisement -

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं। आम्रपाली दुबे भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में से एक है और उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। आम्रपाली दुबे एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने बहुत कम समय में बहुत ज्यादा नाम कमाया हैं। आम्रपाली दुबे की एक्टिंग के लोग इतने दीवाने है कि उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं।

वहीं अब आम्रपाली दुबे का एक गाना यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। आम्रपाली के इस भोजपुरी गाने का नाम ‘मेरी जवानी है मेड इन बिहार’ (Meri Jawani Hai Made In Bihar) है जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस गाने को लोग बार-बार सर्च कर रहे है। यूट्यूब पर एक्ट्रेस के इस आइटम नंबर सॉन्ग को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

इस भोजपुरी गाने में आम्रपाली दुबे रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और इस गाने में वो धमाकेदार डांस कर लोगों को अपने मूव्स का दीवाना बना रही हैं। इतना ही नहीं उनके मूव्स को कॉपी भी कर रहे हैं। आम्रपाली के मूव्स देखकर लोगों की सांसे बढ़ रही है जिससे वो नजर नहीं हटा पा रहे हैं। यही वजह है कि आम्रपाली दुबे के इस भोजपुरी सॉन्ग ‘मेरी जवानी है मेड इन बिहार’को अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं।

इस वीडियो को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। आम्रपाली के इस गाने के वीडियो को हजारों की संख्या में लोग लाइक और कमेंट कर चुके हैं। बता दें आम्रापाली दुबे का ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘पंगेबाज’ का है जिसमें राऊडी हीरो प्रेम सिंह (Prem Singh) और एक्ट्रेस तनुश्री (Tanushree) अहम रोल में नजर आ रही है। वहीं आम्रपाली इस फिल्म में आइटम नंबर करती नजर आ रही हैं।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss