Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Hot Video: अक्षरा और पवन सिंह ने एक साथ किया धमाकेदार डांस, गर्दा उड़ा रहा वीडियो

Bhojpuri Hot Viral Holi Video: भोजपुरी सिनेमा के प्रशंसकों की कमी नहीं है। पिछले कुछ समय में भोजपुरी फिल्मों और गानों का क्रेज काफी बढ़ गया है। ऐसे में दर्शकों के बीच भोजपुरी स्टार्स को लेकर फैंस में जबरदस्त दीवानगी देखने को मिलती हैं।ऐसे में आजकल सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अक्षरा […]

Bhojpuri Hot Viral Holi Video: भोजपुरी सिनेमा के प्रशंसकों की कमी नहीं है। पिछले कुछ समय में भोजपुरी फिल्मों और गानों का क्रेज काफी बढ़ गया है। ऐसे में दर्शकों के बीच भोजपुरी स्टार्स को लेकर फैंस में जबरदस्त दीवानगी देखने को मिलती हैं।ऐसे में आजकल सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) का एक पुराना गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है।

 

एक दौर था जब भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) की जोड़ी का बोलबाला था। फैन्स अक्षरा और पवन सिंह (Akshara Singh-Pawan Singh) को एक साथ देखना बेहद पसंद करते हैं। हालांकि ये दोनों सुपरस्टार आपसी विवाद के कारण अब एक दूसरे के साथ काम नहीं करते हैं। गौरतलब है कि इन दिनों होली का माहौल छाया हुआ है। ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के सबसे चर्चित कपल का होली सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

और पढ़िए – Pawan Singh Divorce: तलाक की खबरों के बीच ज्योति सिंह के साथ नजर आए पवन सिंह

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे इस गाने का नाम है ‘ब्रज मे नंदलाल (Braj Me Nandlal)।इस गाने में पवन सिंह का निराला अंदाज देखने को मिल रहा है। फगुआ के माहौल में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इस जबरदस्त होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) में पवन सिंह और अक्षरा के बीच प्यार भरी नोंक झोंक देखने को मिल रही है। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इन्टरनेट पर यह गाना ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

और पढ़िए Bhojpuri Song: आकांक्षा दुबे संग नजर आए पवन सिंह, सिजलिंग केमेस्ट्री देख फैंस के उड़े होश

आज बेशक ये दोनों सुपरस्टार्स एक साथ काम नहीं करते हैं। लेकिन फैन्स के बीच इनकी जोड़ी के गाने छाए रहते हैं। अक्षरा सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अफवाहों का बाजार गर्म है कि एक्ट्रेस बहुत जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। वहीं दूसरी तरफ पवन सिंह की बात करें तो आजकल पावर स्टार अपनी आने वाली फिल्मों के शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 29, 2022 03:33 PM