--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Hot Video: समर सिंह के गाने पर आकांक्षा दुबे की चढ़ी जवानी, लगाए जमकर ठुमके

- Advertisement -

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सिनेमा के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) के गानों का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। उनका देसी अंदाज फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। वही उनके गाने सोशल मीडिया पर आते ही हिट हो जाते हैं। वहीं अब उनका एक और नया म्यूजिक वीडियो ‘लहरिया लुटा ए राजा’ (Lahariya Luta A Raja) रिलीज हो गया है जिसने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया।

दरअसल, ये गाना मनोज आर पांडेय के गाने ‘लहरिया लुटा ए राजा’ का न्यू वर्जन है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे है। सबसे पहले इसे दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) की फिल्म ‘प्रतिज्ञा’ में फिल्माया गया था और फिर इसके बाद मनोज आर पांडेय ने इस सॉन्ग के टाइटल पर फिल्म बनाई और इसका टाइटल ट्रैक भी रिलीज किया गया था। भोजपुरी गाना ‘लहरिया लुटा ए राजा’ के वीडियो को समर सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है।

 

और पढ़िएBhojpuri Song: खेसारी लाल की लचकती कमरिया देख झूम उठीं अक्षरा सिंह, देखें वीडियो

 

 

इस गाने को आइटम नंबर की तर्ज पर फिल्माया गया है और इसमें आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) अपने लटको-झटकों से लोगों को दीवाना बना रही हैं और दोनों की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचा रही हैं। मनोज आर पांडे (Manoj R Pandey), पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) और रवि किशन (Ravi kishan) की फिल्म ‘लहरिया लूटा ए राजा जी’ 2015 में आई थी और तभी इसके टाइटल वीडियो सॉन्ग भी रिलीज किया गया था।

भोजपुरी गाना ‘लहरिया लुटा ए राजा’ के नए वर्जन की बात करें तो, इसे समर सिंह के साथ इंदु सोनाली ने गाया है और लिरिक्स एस.के.आनंद यादव ने लिखे हैं और इस गाने के डायरेक्टर संदीप राज हैं।आपको बता दें कि मनोज आर पांडेय के गाने को भी इंदु सोनाली ने ही अपनी खूबसूरत अंदाज में गाया था। वहीं ये गाना इस को जमकर लाइक्स मिल रहे है जिसे फैंस सर्च भी कर रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss