Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Hot Song: शिल्पी राज के ठुमके देख फैंस हुए मदहोश, ‘चॉकलेटी लागेलु’ गाने ने मचाया धमाल

Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) अपने एक से बढ़कर गानों से धमाल मचा रही हैं। आए दिन शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani Song) का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया रहता है। ऐसे में अब एक्ट्रेस का अंकुश राजा के साथ एक रोमांटिक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो […]

Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) अपने एक से बढ़कर गानों से धमाल मचा रही हैं। आए दिन शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani Song) का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया रहता है। ऐसे में अब एक्ट्रेस का अंकुश राजा के साथ एक रोमांटिक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

इस गाने का नाम है ‘चॉकलेटी लागेलु’ (Chocolati Lagelu) । इसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है। अंकुश राजा और शिल्पी राघवानी (Ankush Raja-Shilpi Raghwani Songs) का गाना ‘चॉकलेटी लागेलु’ (Bhojpuri Song Chocolati Lagelu) के वीडियो को Wave Music के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है।

और पढ़िएVideo: निरहुआ ने खुलेआम अक्षरा सिंह की कमर पर किया किस, देखें फिर क्या हुआ

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Video: प्राची सिंह ने नहाते हुए पानी में लगाई आग, फैंस हुए बेकाबू

 

वीडियो में देख सकते हैं एक्ट्रेस लाल कलर की साड़ी में सज-संवरकर आती हैं और अपने ऑनस्क्रीन पति राजा से पूछती हैं कि वो कैसी लग रही हैं। इस पर एक्टर भी मजेदार अंदाज में कहते नजर आ रहे हैं कि ‘चॉकलेटी लागेलु मोरे ससुर जी के बेटी हो’. इस पर शिल्पी का शर्मीला अंदाज देखने के लिए मिलता है, जो काफी शानदार होता है।

इस गाने को अब तक यूट्यूब पर अब तक 77,327 बार देखा जा चुका है। तो वहीं 3.9k लाइक भी मिल चुके हैं। गाना ‘चॉकलेटी लागेलु’ (Chocolati Lagelu) को अंकुश राजा के साथ शिल्पी राज ने गाया है और इसके लिरिक्स चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं। म्यूजिक डायरेक्टर छोटू रावत हैं और वीडियो का निर्देशन गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने किया है।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 11, 2022 04:34 PM