---विज्ञापन---

Bhojpuri Hot Song: रानी चटर्जी के लटको झटको ने लूटा यूपी-बिहार, फैंस में मची खलबली

Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी की क्वीन यानी रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) उन अदाकाराओं में एक हैं जो अपनी अदाकारी और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम हैं। एक्टिंग और डांस के जरिए वो लाखों लोगों का दिल लूटती रहती हैं। पिछले कई सालों से एक्ट्रेस […]

Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी की क्वीन यानी रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) उन अदाकाराओं में एक हैं जो अपनी अदाकारी और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम हैं। एक्टिंग और डांस के जरिए वो लाखों लोगों का दिल लूटती रहती हैं।

पिछले कई सालों से एक्ट्रेस इस इंडस्ट्री में राज कर रही हैं। अब तक रानी चटर्जी ने कई फिल्मों में काम कर चुकी है और कई आइटम नंबर कर चुकी हैं। इस बीच रानी का एक गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। रानी चटर्जी का ‘यूपी बिहार में बलवा करा देम’ को का खूब छाया हुआ है।

और पढ़िएBhojpuri Song: हनीमून पर गए निरहुआ ने किया शुभी शर्मा की बोल्ड अदाओं का नशा, देखें वीडियो

 

और पढ़िएBhojpuri Song: खेसारी लाल और अक्षरा सिंह ने अपने डांस से काटा बवाल, देखें वीडियो

 

इस गाने में रानी जोरदार ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। हरे और लाल रंग के लहंगे रानी चटर्जी का बेहद बोल्ड अंदाज आपको जरूर पसंद आएगा। इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 31,732 व्यूज व्यूज मिल चुके हैं। ये गाना अब तक के उनके सभी आइटम नंबर में से हिट है। यूपी बिहार में बलवा करा देब गाना भोजपुरी फिल्म ‘कसम दुर्गा’ की का है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 13, 2022 03:03 PM