Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Hot Song : खेसारी लाल ने कल्याणी संग किया बेड पर रोमांस, वीडियो देख लोगों के छूटे पसीने

Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी जगत में जब हीरो की बात होती है तो सबसे पहले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नाम सामने आता है। खेसारी को भोजपुरी इंडस्ट्री का सलमान खान भी कहा जाता है। इंडस्ट्री में एक्टर का दबदबा खूब देखने को मिलता है। एक्टर की फिल्मों से लेकर उनके गाने सब […]

Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी जगत में जब हीरो की बात होती है तो सबसे पहले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नाम सामने आता है। खेसारी को भोजपुरी इंडस्ट्री का सलमान खान भी कहा जाता है। इंडस्ट्री में एक्टर का दबदबा खूब देखने को मिलता है।

एक्टर की फिल्मों से लेकर उनके गाने सब सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होते हैं। ऐसी बीच उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) कल्याणी सिंह (Kalyani Singh) संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों का गाना चाटता तेलचाटा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

इस वीडियो में कल्याणी सिंह (Kalyani Singh) ताबड़तोड़ डांस दिखाते हुए खेसारी लाल यादव का दिल जीतने में लगी हैं। तो वहीं खेसारी लाल यादव के चाहने वाले भी कल्याणी सिंह पर लट्टू होते नजर आ रहे हैं। इस गाने का नाम है चाटता तेलचाटा।

खेसारी लाल यादव का यह गाना बेशक 7 महीने पुराना है लेकिन इस गाने ने व्यूज के सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। इस गाने पर 7 महीने में 32 मिलियन व्यूज देखने को मिले हैं। इस गाने की धूम फिल्म पार्टियों में खूब सुनाई देती है. इस शानदार गाने के लिरिक्स बृजेश बिहारी ने लिखे हैं।

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

First published on: Jul 13, 2022 03:14 PM