--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Hot Video: गर्मी में सर्दी का एहसास दिलाएगा शिल्पी राज का गाना ‘स्प्राइट’, देखें वीडियो

- Advertisement -

Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गाने सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं। शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी सिंगर हैं। उन्होंने भोजपुरी में सबसे ज्यादा गाना गाए हैं। शिल्पी के गाने खूब पसंद किए जाते हैं और रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं। शिल्पी ने पवन सिंह, खेसारी लाल यादव जैसे जाने माने भोजपुरी सिंगर्स के साथ कई भोजपुरी गाने को आवाज दे चुकी हैं। वहीं अब शिल्पी राज का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार सर्च करके देख रहे हैं।

शिल्पी राज के सॉन्ग ‘स्प्राइट’ (Sprite Song Out) को भीषण गर्मी के बीच रिलीज किया गया है। मौसम को देखते हुए ये गाना और भी फेमस हो गया है। रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। गर्मी में तापमान भले ही बढ़ा हुआ है लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि स्प्राइट गाने से लोगों को राहत मिल रही है। यही वजह है कि गाने को लोग बार-बार देख रहे है।

 

और पढ़िए Bhojpuri Song: आकांक्षा दुबे संग नजर आए पवन सिंह, सिजलिंग केमेस्ट्री देख फैंस के उड़े होश

 

गाने ‘स्प्राइट’ को लेकर दीपक दिलकश कहते हैं कि ये गाना बेहद शानदार और मजेदार हैं और हर किसी को ये गाना बेहद पसंद आएगा। इसी के साथ उन्होंने कहा कि, ‘इस गाने को युवाओं के बीच खूब सुना जा रहा है और हमने इस गाने को बनाने में बेहद मेहनत की है। वहीं शिल्पी राज का कहना है कि ‘स्प्राइट’ की तरह ही ये गाना आपको ठंडक पहुंचाएगा।

स्प्राइट गाने को शिल्पी राज के साथ दीपक दिलकश ने भी आवाज दी है। गाने को दीपक दिलदार और सोना पांडेय पर फिल्माया गया है। दोनों की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे है। गाने के बोल बबुआ भुवन ने लिखे हैं और इसे म्यूजिक दीपक दिलकश ने दिया है। स्प्राइट गाने को यूट्यब पर 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लगातार इस गाने के आंकड़े छा रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version