Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Dance Video: नीलम गिरी ने दिखाया देसी स्टाइल, मूव्स देख उमड़ी भीड़

Bhojpuri Dance Video: नीलम गिरी (Neelam Giri) हमेशा ही अपनी अदाओं को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस अपने एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं। उनके एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं नीलम गिरी वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 16, 2022 13:12
Share :

Bhojpuri Dance Video: नीलम गिरी (Neelam Giri) हमेशा ही अपनी अदाओं को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस अपने एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं। उनके एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं नीलम गिरी वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे है।

यहाँ पढ़िए सुहाने मौसम में सूट पहनकर झूमीं अक्षरा सिंह, देखें खूबसूरत वीडियो

नीलम गिरी का अंदाज लोगों को आया पसंद

इस वीडियो को नीलम गिरी (Neelam Giri Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते है कि वो अपनी अदाओं से लोगों को उनका दीवाना बना रही हैं। इसमें वो टॉप पहनी नजर आ रही हैं। वहीं उनका ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं। नीलम गिरी ‘मजनुआ पे लईकिन के भीड़ बा’ (majanua ke lekin ke baat ba) गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं।

यहाँ पढ़िए  नीलम गिरी ने लहंगे में काटा बवाल, फैंस बोले- ‘जहर’

एक्ट्रेस ने अपने जलवों से किया सभी को घायल

वीडियो में एक्ट्रेस अपने जलवों से लोगों को घायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इस गाने पर लोग उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘मजनुआ’ (majanua)। वहीं, शेयर होते ही ये वीडियो चर्चा मे बन गई है। नीलम गिरी के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा गया है जिससे नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 15, 2022 03:06 PM