Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Dance Video: नीलम गिरी ने लहंगे में काटा बवाल, फैंस बोले- ‘जहर’

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं। अपनी हर वीडियो में एक्ट्रेस ऐसे एक्सप्रेशन देती हैं जिसे देख अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती है। उनकी अदाएं लोगों को दीवाना बना देती हैं। एक्ट्रेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। वहीं अब […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 16, 2022 13:08
Share :

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं। अपनी हर वीडियो में एक्ट्रेस ऐसे एक्सप्रेशन देती हैं जिसे देख अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती है। उनकी अदाएं लोगों को दीवाना बना देती हैं। एक्ट्रेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए  सुहाने मौसम में सूट पहनकर झूमीं अक्षरा सिंह, देखें खूबसूरत वीडियो

नीलम गिरी ने लहंगे में उड़ाया होश

एक्ट्रेस नीलम गिरी ने वीडियो को अपने ऑफीशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते है कि वो अपनी अदाओं से लोगों को उनका दीवाना बना रही हैं। इसमें वो बैगनी कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस अपने नजरों से खेलती हुई देखी जा रही हैं। साथ ही नीलम इतने गजब के एक्सप्रेशन दे रही हैं। जो लोगों को घायल कर रहा है।

एक्ट्रेस के अदाओं को लोगों ने की तारीफ

इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने लटके-झटकों से सभी के होश उड़ा रही हैं। साथ ही नीलम की अदाएं देख हर कोई उनका दीवाना हो रहा है। इस गाने पर लोग उन पर काफी प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। नीलम गिरी के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  खेसारी लाल पर चढ़ा इश्क का खुमार, काजल बोलीं- ‘ताला लागल बा दिल के गेट में’

वीडियो पर फैंस ने दिया जबरदस्त रिएक्शन

ये वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा गया है जिससे नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल हो रहा है। बता दें, इस वीडियो पर अभी तक 3,273 लाइक्स आ चुके हैं और ये लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- ‘क्यूटीपाई’। दूसरे यूजर ने लिखा- ‘बेस्ट डांस’ तो वहीं कई लोगों ने हार्ट और फायर वाली इमोजीस शेयर की है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 16, 2022 12:11 PM