Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Dance Video: नम्रता मल्ला ने लाल घाघरे में हिलाई कमर, फैंस बोले- ‘जीयो रानी’

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला को आज पूरी दुनिया जानती है। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी मदहोश करने वाली होती है कि हर कोई उस पर फिदा हो जाता है। इतना ही नहीं नम्रता जब भी डांस करती हैं उनके मूव्स देख फैंस के पसीने छूट जाते हैं। […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 17, 2022 13:32
Share :

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला को आज पूरी दुनिया जानती है। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी मदहोश करने वाली होती है कि हर कोई उस पर फिदा हो जाता है। इतना ही नहीं नम्रता जब भी डांस करती हैं उनके मूव्स देख फैंस के पसीने छूट जाते हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का एक और हॉट वीडियो इंटरनेट जगत में तहलका मचा रहा है। जिसे देख लोग घायल हो रहे हैं।

यहाँ पढ़िए रानी चटर्जी को हुई मोहब्बत, लोग बोले- ‘दीवानी’

नम्रता मल्ला ने लाल घाघरे में लगाई आग

नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो तुरंत आग की तरह फैल गया है। वीडियो में एक्ट्रेस ने घाघरा चोली पहना हुआ है। जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं। वहीं, नम्रता वीडियो में ‘लाल घाघरा’ (Laal Ghagra) गाने पर जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं जो लोगों के दीवाना कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए फैंस पर चला अक्षरा सिंह के हुस्न का जादू, बोले- ‘बवाल बाड़ू हो’

एक्ट्रेस की वीडियो ने बटोरी जमकर सुर्खियां

एक्ट्रेस ने अपने इस वीडियो में लाल कलर का घाघरा पहना हुआ है जिसमें वो काफी बोल्ड लग रही हैं। जिसे देख लोग पानी-पानी हो रहे हैं। आपको बता दें, एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो पर अभी तक 17,379 लाइक्स आ चुके है। वहीं यूजर्स नम्रता मल्ला के इस वीडियो पर कमेंट की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘जीयो रानी’। वहीं दूसरे यूजर ने उनके डांस की तारीफ करते हुए कहा- ‘फैबुलस परफॉरमेंस’। आपको बता दें, नम्रता मल्ला का हर वीडियो आते ही आग की तरह फैल जाता है, जिसे लोग देखने के लिए बेताब रहते हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 16, 2022 01:41 PM