Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Dance Video: सइयां जी ने पहली रात को काजल राघवानी के साथ की हरकत, बोलीं- ‘कांड कर दिया’

- Advertisement -

Bhojpuri Dance Video: काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में से एक हैं। एक्ट्रेस की अदाएं हर किसी को अपना दीवाना बना देती है। काजल का वीडियो आते ही चर्चा का विषय बन जाता है। हर वीडियो में एक्ट्रेस अपने जबरदस्त ठुमकों से सभी के पसीने छुड़ा देती हैं। वहीं एक बार फिर काजल राघवानी का वीडियो सुर्खियों में बना है जो सभी को बेहद पसंद आ रहा है।

यहाँ पढ़िए पवन सिंह पर चढ़ा अमृता आचार्य के प्यार का नशा, बोले-जवानी राखा बंद कइके

एक्टर्स के बीच दिखा जबरदस्त रोमांस

वीडियो में एक्ट्रेस काजल राघवानी और एक्टर प्रदीप पांडे (चिंटू) के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है। जोकि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों कलाकार फिल्म ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ (Sasura Bada Satawela) का गाना ‘चुम्मा ले लेके’ (Chumma Le Leke) पर जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

काजल राघवानी ने दिखाया जलवा

एक्ट्रेस ने इस वीडियो में पीले रंग की साड़ी पहनी है जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं और अपनी कातिल अदाओं से लोगों के पसीनें छुड़ा रही हैं। बता दें, काजल राघवानी गाने में अपने सइयां जी से शिकायत करती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस का जलवा देख हर कोई उन पर फिदा हो रहा है। इस वीडियो को Enterr10 Rangeela नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। वायरल वीडियो पर लोग जमकर लाइक और कमेंट बरसा रहे हैं। वहीं अभी तक वीडियो पर 925,033 तक व्यूज आ चुके हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss