Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Dance Video: राजाजी ने नीलम गिरी का चुराया दिल, बोलीं- ‘बड़ी याद आवेला’

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं। उनके एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं नीलम गिरी वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार देखने पर […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 10, 2022 12:23
Share :

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं। उनके एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं नीलम गिरी वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे है।

यहाँ पढ़िए  मोनालिसा ने स्पेंड किया ‘मी टाइम’, उठाया कॉफी का लुत्फ

इस वीडियो को नीलम गिरी (Neelam Giri Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते है कि वो अपनी अदाओं से लोगों को उनका दीवाना बना रही है। इसमें वो चेक शर्ट और ब्लू जीन्स में नजरा आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस अपने नजरों से खेलती हुई देखी जा रही हैं। साथ ही नीलम इतने गजब के एक्सप्रेशन दे रही हैं। जो लोगों को घायल कर रहा है। नीलम इसमें ‘दिलवा ले गईले राजाजी’ (Dilwa Le Gaile Rajaji) गाने पर रील बना रही हैं।

यहाँ पढ़िए  लाल साड़ी में नीलम गिरी ने मटकाई कमर, फैंस बोले- ‘बवाल’

वीडियो में एक्ट्रेस की अदाएं देख हर कोई उनका दीवाना हो रहा है। इस गाने पर लोग उन पर काफी प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। नीलम गिरी के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा गया है जिससे नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 09, 2022 02:02 PM