---विज्ञापन---

Bhojpuri Dance Video: रजाई में मोनालिसा के साथ पवन सिंह ने किया जबरदस्त रोमांस, बोलीं- ‘मुआई दिहला’

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी क्वीन कही जाने वाली मोनालिसा (Monalisa) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड और हॉट लुक से सभी के दिलों पर राज करती हैं। वहीं हाल ही में मोनालिसा का एक गाना काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। जो मोनालिसा और पवन सिंह पर फिल्माया गाया है। इस […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 15, 2022 12:56
Share :

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी क्वीन कही जाने वाली मोनालिसा (Monalisa) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड और हॉट लुक से सभी के दिलों पर राज करती हैं। वहीं हाल ही में मोनालिसा का एक गाना काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। जो मोनालिसा और पवन सिंह पर फिल्माया गाया है। इस गाने में एक्ट्रेस अपनी अदाओं से सभी पर बिजलियां गिराते नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए  रानी चटर्जी की भोली सूरत पर फैंस हुए लट्टू, कहा- ‘क्यूट’

मोनालिसा और पवन सिंह की केमिस्ट्री के दीवाने हुए लोग

मोनालिसा और पवन सिंह का ये वीडियो इस वक्त काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। दोनों एक्टर्स ‘मुआई दिहला राजा जी’ (Muaai Dihala Rajaji) गाने पर कातिल मूव्स देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते है कि, एक्ट्रेस पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ रोमांस करती देखी जा रही हैं। पवन सिंह और मोनालिसा की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही हैं जिसपर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  नीलम गिरी ने दिखाई कमर, फैंस का मचला मन

लाल साड़ी में मोनालिसा लगीं हॉट

ये वीडियो बेडरूम में शूट किया गया है। जहां मोनालिसा ने लाल रंग की साड़ी पहनी है। जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं। वीडियो को अब तक लाखों लाइक मिल चुके हैं और लगातार ये आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब भोजपुरी क्वीन मोनालिसा का गाना वायरल हो रहा है। मोनालिसा के गानों का हमेशा ही इंतजार रहता है जिसमें वो लोगों का दिल धड़का देती है और यही वजह है कि उनका हर गाना आते ही छा जाता है और लोग उन्हें पसंद करते हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 14, 2022 03:19 PM