---विज्ञापन---

Bhojpuri Dance Video: नम्रता मल्ला ने पूल किनारे बिकिनी में लगाई आग, फैंस हुए मदहोश

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। नम्रता आए दिन अपने बोल्ड वीडियो और फोटो के जरिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहती […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 14, 2022 12:27
Share :

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। नम्रता आए दिन अपने बोल्ड वीडियो और फोटो के जरिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। वहीं नम्रता ने फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ाने के लिए एक वीडियो शेयर किया है।

यहाँ पढ़िए आम्रपाली दुबे पिया की हुईं दीवानी, बोलीं- ‘हिरउआ लागेले’

नम्रता मल्ला का वीडियो बटोर रहा सुर्खियां

कुछ समय पहले नम्रता मल्ला ने अपने ऑफीशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक एंड रेड कलर की बीकिनी में नजर आ रही हैं। बीकिनी में एक्ट्रेस इतनी हॉट लग रही हैं कि उन्हें देख लोगों के पसीनें छूट रहे हैं। नम्रता अपने इस वीडियो में ‘देखा एक ख्वाब’ (Dekha Ek Khwaab) गाने पर रील बना रही है।

यहाँ पढ़िए  सईयां ने आम्रपाली दुबे की पकड़ी कमर, बोलीं- ‘मनवा मचल जाता जी’

यूजर्स ने कहा- ‘नाइस फिगर’

एक्ट्रेस ने क्लिप को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ‘Trust the timing of your life’ इसके साथ ही उन्होंने रेड हार्ट वाले इमोजी बनाए हैं। वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस का ये लेटेस्ट पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे लोग लाइक कर बेहतरीन रिएक्शन दे रहे हैं। नम्रता मल्ला के हॉट वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, ‘नाइस फिगर’। वहीं दूसरे ने कमेंट किया, ‘वॉव नाइस फिगर’।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 14, 2022 11:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.