Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Dance Video: लाल घाघरे में नम्रता मल्ला ने उड़ाई फैंस की नींदें, देखें

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भी शुमार हैं। एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज फैंस को मदहोश कर देता है। उनकी अदाएं इतनी जानलेवा होती है कि हर कोई उसका शिकार हो जाता है। वहीं, एक्ट्रेस को उनके डांस के लिए भी जाना जाता है। नम्रता का धांसू डांस […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 15, 2022 12:55
Share :

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भी शुमार हैं। एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज फैंस को मदहोश कर देता है। उनकी अदाएं इतनी जानलेवा होती है कि हर कोई उसका शिकार हो जाता है। वहीं, एक्ट्रेस को उनके डांस के लिए भी जाना जाता है। नम्रता का धांसू डांस देखने के बाद हर किसी का डांस करने का मन कर देता है।

यहाँ पढ़िए  रजाई में मोनालिसा के साथ पवन सिंह ने किया जबरदस्त रोमांस, बोलीं- ‘मुआई दिहला’

नम्रता मल्ला ने लाल घाघरे में उड़ाए होश

नम्रता मल्ला ने अपने ऑफीशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस ने अपना ट्रेडिशनल और वेस्टर्न लुक का फ्यूजन दिखाते हुए फैंस को अपनी आखें खुली की खुली रखने पर मजबूर कर दिया है। नम्रता मल्ला इस वीडियो में लाल घाघरा (Laal Ghagra) गाने को गाते हुए जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं और साथ ही उनकी अदाएं देख हर किसी की निगाहें उन पर से हट नहीं रही है।

यहाँ पढ़िए  काजल राघवानी की चोली में अटके पवन सिंह के प्राण, फैंस बोले- ‘गजब’

एक्ट्रेस के मूव्स ने फैंस का जीता दिल

एक्ट्रेस इस वीडियो में एक के बाद एक मूव्स कर लोगों के होश उड़ा रही हैं। नम्रता ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘My first reel’। आपको बता दें, वीडियो पर अभी तक 4,624 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स इस पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 15, 2022 11:14 AM