---विज्ञापन---

Bhojpuri Dance Video: काजल राघवानी पर लट्टू हुए पवन सिंह, बोले- ‘चिकन बा सामान तोहार’

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस काजल राघवानी हमेशा से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड और हॉट लुक से सभी के दिलों पर राज करती हैं। वहीं हाल ही में काजल राघवानी और पवन सिंह का एक गाना सुर्खियों में छाया हुआ है। जिसको पवन सिंह और काजल राघवानी पर […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 14, 2022 12:28
Share :

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस काजल राघवानी हमेशा से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड और हॉट लुक से सभी के दिलों पर राज करती हैं। वहीं हाल ही में काजल राघवानी और पवन सिंह का एक गाना सुर्खियों में छाया हुआ है। जिसको पवन सिंह और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है। इस गाने में एक्ट्रेस अपनी अदाओं से सभी पर बिजलियां गिराते नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए काजल राघवानी पर लट्टू हुए पवन सिंह, बोले- ‘चिकन बा सामान तोहार’

काजल राघवानी के डांस मूव्स पर हैरान हुए फैंस

बता दें, एक्टर्स ‘चिकन बा सामान तोहार’ (Chikan Ba Samaan Tohar) गाने पर धमाकेदार डांस करते देखे जा रहे हैं। इस वीडियो में काजल राघवानी एक से बढ़कर एक डांस मूव्स कर रही हैं जो देख लोग हैरान रह जा रहे हैं। वहीं पवन सिंह भी एक्ट्रेस के साथ ताल से ताल मिलाते नजर आ रहे हैं। काजल ने इस गाने में काफी हॉट लुक कैरी किया है जिसमें वो काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है।

यहाँ पढ़िए नम्रता मल्ला ने पूल किनारे बिकिनी में लगाई आग, फैंस हुए मदहोश

फैंस ने की काजल के ठुमकों की तारीफ

एक्टर्स के बीच की कैमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही है। इस वीडियो को यूट्यूब पर Wave Music Bhojpuri नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो पर अभी तक 67 हजार तक लाइक्स आ चुके हैं। वहीं यूजर्स वीडियो पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। कमेंट में किसी ने काजल राघवानी के ठुमकों की तारीफ की है तो किसी ने पवन सिंह के आवाज की।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 13, 2022 02:09 PM