---विज्ञापन---

Bhojpuri Dance Video: आम्रपाली दुबे ने की ससुर जी की तारीफ, बोलीं- ‘दोनों बेटुआ कमाल बा’

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का सिक्का एक्टिंग की दुनिया में खूब चलता है। एक्ट्रेस के चाहने वाले पूरे देशभर में हैं। वहीं, एक्ट्रेस भी अपने फैंस का ख्याल रखते हुए अक्सर अपने बेहतरीन पोस्ट्स से लोगों को विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। एक बार फिर आम्रपाली दुबे ने अपने […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 17, 2022 13:33
Share :

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का सिक्का एक्टिंग की दुनिया में खूब चलता है। एक्ट्रेस के चाहने वाले पूरे देशभर में हैं। वहीं, एक्ट्रेस भी अपने फैंस का ख्याल रखते हुए अक्सर अपने बेहतरीन पोस्ट्स से लोगों को विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। एक बार फिर आम्रपाली दुबे ने अपने हु्स्न और ठुमकों का जादू लोगों पर चलाया है। एक्ट्रेस का ये वीडियो (Aamrapali Dubey Video) सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है।

यहाँ पढ़िए फैंस पर चला अक्षरा सिंह के हुस्न का जादू, बोले- ‘बवाल बाड़ू हो’

आम्रापाली दुबे वीडियो में दिखीं हॉट

हाल ही में एक्ट्रेस आम्रापाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों को अपना दीवाना बना रहा हैं। वीडियो देख हर कोई आम्रपाली दुबे की तारीफ करते नहीं थक रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस रील बनाते नजर आ रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने पिंक कलर की शर्ट पहनी है जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं। आम्रपाली इसमें ‘बलमुआ झाल बजावे’ (Balamua jhal bajawe) गाने पर अपने जबरदस्त एक्सप्रेशन दिखा रही हैं जिसे देख हर कोई उन पर लट्टू हो रहा है।

यहाँ पढ़िए नीलम गिरी हुईं खफा, बोलीं- ‘फिर कब अईबा बलमवा’

एक्ट्रेस की वीडियो पर फैंस ने दिया ताबड़तोड़ रिएक्शन

आम्रपाली दुबे के हर पोस्ट की तरह उनका ये वीडियो भी सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इसपर लाइक का बटन दबाते हुए ताबड़तोड़ रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। क्लिप को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में तकरीबन 21,548 लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं लोग लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यजर ने उनके एक्सप्रेशन की तारीफ की तो किसी ने अपने आप को उनका फैन बताया है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 16, 2022 01:17 PM