---विज्ञापन---

Bhojpuri: ‘चॉकलेट लागेलू’ ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सीमा सिंह ने दिखाई बोल्ड अदाएं

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने यूट्यूब पर जमकर वायरल होते हैं जिसे सुनकर फैंस थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं। वहीं पवन सिंह का गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ आपको याद होगा लेकिन आपने पवन सिंह का एक गाना ‘चॉकलेट लागेलू’ (Chocolate Lagelu) सोशल पर जमकर वायरल हो रहा […]

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने यूट्यूब पर जमकर वायरल होते हैं जिसे सुनकर फैंस थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं। वहीं पवन सिंह का गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ आपको याद होगा लेकिन आपने पवन सिंह का एक गाना ‘चॉकलेट लागेलू’ (Chocolate Lagelu) सोशल पर जमकर वायरल हो रहा है जिसने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

पवन सिंह, सीमा सिंह और शुभी शर्मा की सुपरहिट फिल्म ‘सुहाग’ का गाना का है। इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की डांसिंग क्वीन सीमा सिंह (Seema Singh) नजर आ रही हैं। इस वीडियो को भोजपुरी के दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं इसमें दोनों का लुक भी बवाल मचा रहा है।

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Song: इस हसीना संग फरार हुए खेसारी लाल यादव, कहा- ठीक है!

 

दर्शक इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर बार-बार खूब सर्च कर रहे हैं। इस गाने के वीडियो में पवन सिंह का अंदाज और सीमा सिंह की कातिलाना अदाएं लोगों के पसीने छूटा रही है। गाने की बात करें तो इस गाने को पवन सिंह और ममता राऊत ने गाया है और गाने के बोल प्यारेलाल ने लिखे हैं।

इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है। फिल्म के इस गाने को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जो इस वक्त सोशल मीडिया पर छा रहा है।

 

और पढ़िए –  Bhojpuri: रक्षा गुप्ता ने श्रीदेवी को किया याद, ‘मेरे हाथों में नौ नौ चूड़ियां’ पर मटकाई कमर

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 16, 2022 02:06 PM