---विज्ञापन---

Bhojpuri: अरविंद अकेला का दिखा स्वैग, बोले-‘जहर हो तो क्या चाट कर मर जाऊं’

Bhojpuri: भोजपुरी एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) आज सिनेमा जगत में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं और उनका गाना आते ही सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। ऐसे में अब एक्टर का अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका स्वैग लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा […]

Bhojpuri: भोजपुरी एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) आज सिनेमा जगत में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं और उनका गाना आते ही सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। ऐसे में अब एक्टर का अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका स्वैग लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

और पढ़िए –हसीनाओं को रिझाने में लगे अरविंद अकेला, खुद को बताया ‘जिला का कन्हैया’

वीडियो को अरविंद अकेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अरविंद जिस गाने पर रील बना रहे हैं उस गाने का नाम ‘जहर हो तो क्या चाट कर मर जाउ’ (Zaher Ho Toh Kya Chat Ke Mar Jau) है। इस गाने में वो धमाकेदार डांस कर रहे हैं। इस गाने पर फैंस जमकर रील भी बना रहे हैं और एक्टर के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है जिसपर फैंस प्यार लुटा रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्टर का वीडियो वायरल हो रहा हो। एक्टर का हर वीडियो आते ही छा जाता है और यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है।

 

यहाँ पढ़िए – भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jul 13, 2022 03:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.