Bhojpuri: रक्षा गुप्ता पर दिल हार बैठे अरविंद अकेला, बोले- बनारस के पान लागेलू’

- Advertisement -

Bhojpuri: भोजपुरी सिनेमा के एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) की फिल्मों और गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर वीडियोज शेयर करते रहते हैं  ऐसे में अब एक्टर ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) नजर आ रही है। ये वीडियो इंटरनेट पर आते ही ट्रेंड कर रहा है।

 

और पढ़िए – निरहुआ को लगी आम्रपाली के प्यार की आदत, रोमियो बन कही दिल की बात

 

अरविंद अकेला कल्लू ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘बनारस के पान लागेलु’ और रक्षा गुप्ता को वीडियो को टैग किया है। दोनों के बीच की कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस वीडियो में दोनों भोजपुरी गाना ‘बनारस के पान लागेलू’ (Banarsh Ke Pan) बना रहे हैं जिसमें उन्हें बनारसी पान बता रहे हैं।

 

और पढ़िए –  आम्रपाली दुबे को मिला ‘पिछले जनम का भतार’, निरहुआ के जागे अरमान

 

वहीं एक्ट्रेस भी कमाल के एक्सप्रेशंस दे रही हैं जिसपर लोग दिल हार रहे हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े ने वीडियो कमेंट में हार्ट वाली इमोजी शेयर की है।  वीडियो ने इंटरनेट पर आते ही तहलका मचा दिया है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। आपको बता दें, वीडियो को अब तक 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।

 

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version