Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri: रक्षा के देसी लुक पर फिदा हुए अंकुश राजा, बोले-‘चॉकलेट लागेलु’

Bhojpuri: भोजपुरी सिनेमा गाने आते ही छा जाते हैं। वहीं एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है और अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी को-स्टार रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) संग ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं […]

Bhojpuri: भोजपुरी सिनेमा गाने आते ही छा जाते हैं। वहीं एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है और अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी को-स्टार रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) संग ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं जिसे देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

 

और पढ़िए –भोजपुरी बाला अक्षरा सिंह संग आमिर खान ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

 

और पढ़िए – Akshara Singh: अक्षरा सिंह पर छाया बारिश का जादू, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

 

वीडियो को अंकुश राजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें अंकुश-रक्षा के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच की कैमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है जिसपर से नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल है। अंकुश और रक्षा जिस गाने पर कमर मटका रहे हैं उस गाने का नाम ‘चॉकलेटी लागेलु’ (Chocolati Lagelu) है। इस गाने में एक्ट्रेस की अदाएं लोगों का दिल धड़का रही हैं।

इस गाने में लुक की बात करें तो रक्षा ने साड़ी पहनी है जिसमें वो बहुत ही सुंदर लग रही हैं। इसी के साथ उन्होंने मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहना हुआ है। वहीं अंकुश कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और दोनों का गाना लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

 

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 03, 2022 01:50 PM