---विज्ञापन---

Bhojpuri: अंकुश राजा ने कोमल सिंह संग किया रोमांस, बोले- ‘काहे खातिर भईलू जवान’ 

Bhojpuri Hit: भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। भोजपुरी गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। भोजपुरी सिनेमा के एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) अपनी आवाज के लिए जाने जाते हैं, उनका कोई भी गाना हो आते ही छा जाता है। ऐसे में अब उनका एक गाना […]

Bhojpuri Hit: भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। भोजपुरी गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। भोजपुरी सिनेमा के एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) अपनी आवाज के लिए जाने जाते हैं, उनका कोई भी गाना हो आते ही छा जाता है। ऐसे में अब उनका एक गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कोमल सिंह (Komal Singh) नजर आ रही हैं।

अंकुश राजा और कोमल सिंह का गाना ‘काहे खातिर भईलू जवान’  (Kahe Khatir Bhailu Jawan) इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है जिसमें दोनों की दमदार कमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को (Angle Music Official Channel) के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। गाने में आप देख सकते हैं कि अंकुश एक्ट्रेस कोमल सिंह के साथ जमकर रोमांस कर रहे हैं और उनकी अदाएं लोगों का दिल धड़का रही हैं।

 

 

और पढ़िए –  Makeup Song: सामने आया सॉन्ग ‘मेकअप’ का टीजर, बोल्ड अवतार में नजर आईं अक्षरा सिंह

 

कोमल सिंह और अंकुश राजा के गाने को डेढ़ लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसे साढ़े सात हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। गाना ‘काहे खातिर भईलू जवान’ को अंकुश राजा और शिल्पी राज (Ankush Raja-Shilpi Raj Songs) ने गाया है जो लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं।

 

यहाँ पढ़िए – भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 28, 2022 02:01 PM