--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri: अक्षरा सिंह ने दिया ‘लॉन्ग लाची’ सॉन्ग को भोजपुरी टच, देखें वीडियो

- Advertisement -

Laung Lachi Bhojpuri: भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। भोजपुरी सिनेमा से निकल कर एक्ट्रेस ने नेशनल स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाई है। भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

आपको फेमस सॉन्ग ‘लॉन्ग लाची’ (Laung Laachi) तो याद ही होगा। सबसे पहले इस गाने को पंजाबी भाषा में रिलीज किया गया था। इस गाने ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। आपको बता दें कि इस सॉन्ग को यूट्यूब पर 1 बिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अब इस गाने का भोजपुरी वर्जन भी सामने आ चुका है। इस फेमस सॉन्ग के भोजपुरी वर्जन में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपना जलवा बिखेर रही हैं। वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

 

 और पढ़िए –  Bhojpuri Video: प्राची सिंह ने नहाते हुए पानी में लगाई आग, फैंस हुए बेकाबू

 

 

 

और पढ़िए – Bhojpuri Song: रानी चटर्जी ने दिया फैंस को झटका, सब छोड़ चली बाबुल की गलियां

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस सॉन्ग में अक्षरा सिंह ने अपनी अदाओं के साथ-साथ अपनी आवाज का भी जादू चलाया है। एक्ट्रेस ने अपने डांस से फैन्स को गजब का सरप्राइज दिया है। बताते चलें कि गाने को विनायक और गुरमीत सिंह ने म्यूजिक दिया है। हरमनजीत और अजीत मंडल ने बोल लिखे हैं, तो मुदस्सर खान ने गाने को कोरियोग्राफ किया है। फैन्स अक्षरा सिंह के नए अवतार में देख उनके कायल हो गए हैं।

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस गाने का हिंदी वर्जन भी सामने आ चुका है। फिल्म ‘लुका छिपी’ (Luka Chuppi) में कृति सेनन ने इस सॉन्ग पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी।अब इस वर्ल्ड फेमस सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन (Laung Laachi Bhojpuri Version) भी आखिरकार आ गया है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि अब भोजपुरी इंडस्ट्री की लोकप्रियता पूरे देश में बढ़ रही है। दर्शकों को भोजपुरी कलाकार के साथ-साथ भोजपुरी गानें और फिल्में भी खूब पसंद आ रही है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version