TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

खेसारी लाल यादव के गाने पर खुद को रोक नहीं पाईं काजल राघवानी, अदाओं ने ली फैंस की जान

Kajal Raghwani Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस काजल राघवानी को भला कौन नहीं जानता है। दमदार एक्टिंग, जबरदस्त अदाएं, कातिलाना डांस काजल राघवानी में वो सबकुछ है जो भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस को मात देने के लिए काफी है। ऐसें में उनके फैंस की लाइन भी तगड़ी है और इन्हीं फैंस के […]

Khesari Lal Yadav- Kajal Raghwani
Kajal Raghwani Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस काजल राघवानी को भला कौन नहीं जानता है। दमदार एक्टिंग, जबरदस्त अदाएं, कातिलाना डांस काजल राघवानी में वो सबकुछ है जो भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस को मात देने के लिए काफी है। ऐसें में उनके फैंस की लाइन भी तगड़ी है और इन्हीं फैंस के लिए एक्ट्रेस आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इस कड़ी में उनका लेटेस्ट वीडियो धूम मचा रहा है।

काजल राघवानी का जबरदस्त डांस (Kajal Raghwani Dance Video)

बॉलीवुड और टॉलीवुड की तरह ही भोजपुरी इंडस्ट्री के भी करोड़ों फैंस हैं और यही फैंस अपने फेमस स्टार की एक झलक पाते ही बवाल मचा देते हैं। जैसा कि काजल राघवानी के लेटेस्ट वीडियो पर हुआ है। एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी फैन फॉलोइंग रखती हैं और इसी के चलते इनकी गिनती आम्रपाली, अकांक्षा के टक्कर में होती है। अब जब इतनी तगड़ी फैन फॉलोइंग के बीच एक्ट्रेस अपना वीडियो शेयर करेंगी तो वो वायरल होना तो बनता है। जी हां एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। बता दें कि काजल राघवनी ने इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट की है जिसमें वो भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के गाने पर नाच रही हैं। प्यारी सी साड़ी, हाथों में चूड़ियां, जबरदस्त मेकअप, गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर और उसपर से एक्ट्रेस की अदाएं हर किसी का ध्यान खींच रही हैं।

एक्सप्रेशन्स ने ले ली जान

खेसारी के गाने पर उनके एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं। जैसे ही एक्ट्रेस ने ये वीडियो शेयर किया वैसे ही सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने गर्दा उड़ा दिया। अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को देख फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.