--- विज्ञापन ---

Bhojpuri: निरहुआ को मनाती नजर आईं आम्रपाली दुबे, सिजलिंग केमिस्ट्री ने फैंस के उड़ाए होश

- Advertisement -

Bhojpuri Popular Song: भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा चर्चाएं आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी की ही होती है। इन दोनों कलाकारों की ही सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। फैंस को इनकी जोड़ी भी बेहद पसंद आती है। वहीं आपको बता दें कि हाल ही में आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस एक्साइटेड हो गए है।

https://www.youtube.com/watch?v=fnwt9LnM6ZM&ab_channel=NirahuaMusicWorld

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह आम्रपाली और निरहुआ एक -दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। इस जोड़ी पर फिल्माए गए इस गाने का नाम ‘बेटुआ तोहार गोर होई हो’ (Betauwa Tohaar Gor Hoyee Ho) है। जिसमें आम्रपाली दुबे और निरहुआ अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री देखाकर फैंस का दिल जीतते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि निरहुआ, आम्रपाली दुबे, एक कमरे में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इन भोजपुरी स्टार्स ने आपस में बेहद रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई है।

 

और पढ़िए – Bhojpuri: निरहुआ को मनाती नजर आईं आम्रपाली दुबे, सिजलिंग केमिस्ट्री ने फैंस के उड़ाए होश

 

 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक बार फिर ये जोड़ी अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीत रही है। गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और निरहुआ का डंका बजता दिखाई दे रहा है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भी खूब पसंद किया जाता है। इसी के साथ जानकारी के लिए आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत निरहुआ के साथ फिल्म ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ से ही की थी। इसी वजह से इनके बीच की केमिस्ट्री बेमिसाल मानी जाती है।

 

 

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version