Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri New Chhath Song: अंकुश राजा का नया गाना ‘संघे देबS पिया जी अरघिया’ हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Bhojpuri New Chhath Song: अंकुश राजा का छठ सॉन्ग ‘संघे देबS पिया जी अरघिया’ रिलीज हुआ है, जिसे उन्होंने भोजपुरी की पॉपुलर महिला सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है।

- Advertisement -

Bhojpuri New Chhath Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के उभरते कलाकार अंकुश राजा (Ankush Raja) अपने गानों से फैंस के दिलों पर राज करते हैं। लोग इनके गानों पर खूब प्यार बरसाते हैं। अंकुश राजा के सॉन्ग रिलीज होते ही मार्केट में छा जाते हैं। इसी बीच अंकुश राजा का एक छठ सॉन्ग ‘संघे देबS पिया जी अरघिया’ (Sanghe Deba Piya Arghiya) लॉन्च हुआ है, जिसे उन्होंने भोजपुरी की पॉपुलर महिला सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ मिलकर गाया है।

देखें अंकुश राजा का वीडियो

‘संघे देबS पिया जी अरघिया’ में छठ पूजा की झलकियां देखने को मिलती हैं और इसमें अंकुश राजा एक बच्चे के पिता के किरदार निभा रहे होते हैं। वीडियो में एक्टर की वाइफ उन्हें छठ महापर्व पर घर आने को कहती हैं लेकिन वे नौकरी की खातिर शहर में होते हैं। अंकुश की पत्नी उन्हें अपने बेटे के बारे में भी बताती हैं जो उन्हें याद करता है। गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस एक सुहागन के रूप में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं अभिनेता डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं जिनका नौकरी से छुट्टी लेकर घर आने का मन तो करता है लेकिन काम के सिलसिले में वे बिजी रहते हैं।

ये भी देखें

इस गाने को बॉस रामपुरी ने लिखा है

बिहार- झारखंड के लोग किसी भी त्यौहार में घर पहुंचे या नहीं लेकिन छठ महापर्व में हमेशा ही अपने जन्मस्थली पर आते हैं। जबकि संघे देबS पिया जी अरघिया के वीडियो में एक ऐसे कपल को दर्शाया गया है जिसमें एक महिला अपने पति के बिना गांव में छठ का पर्व मनाती है। हालांकि, उसका पति वीडियो कॉल पर पूजा में शामिल होता है। गाने में राज्य की परंपरा को बहुत खूबसूरती के साथ दर्शाया गया है। अंकुश राजा के इस गाने (‘Sanghe Deba Piya Arghiya’) को बॉस रामपुरी ने लिखा है और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। इस गाने को अंकुश राजा ऑफिशियल (Ankush Raja Official) यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जिसे लाखों में व्यूज मिल चुके हैं।

आस्था सिंह के साथ नजर आए थे अंकुश राजा

अंकुश राजा का छठ गीत (Bhojpuri Chhath geet) ‘सईयां के संगे देबो अरघिया’ के वीडियो को भी कुछ दिनों पहले अंकुश राजा ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ था। इसमें वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस आस्था सिंह (Aastha Singh) भी हैं, जिन्होंने पत्नी का रोल प्ले किया है। वीडियो में देख सकते हैं कि वो पहली बार छठ का व्रत करती हैं और छठ की सारी तैयारियां कर रही हैं। अंकुश राजा के फैंस उनके नए गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं, अंकुश राजा भी फैंस के अंदर क्रेज बरकरार रखने के लिए समय-समय पर नए गाने लाते रहते हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts