Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Aamrapali Dubey Video: निरहुआ ने चुराया आम्रपाली दुबे का दिल, बोलीं- ‘बड़ी याद आवेला’

Aamrapali Dubey Video: भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे आज अपने काम से सभी को दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस के चाहने वाले आज देशभर में फैले हुए हैं। वहीं, आम्रपाली भी अपने फैंस का ख्याल रखते हुए अक्सर अपने बेहतरीन फोटो और वीडियो से लोगों को विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। एक […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 21, 2022 12:06
Share :
वीडियो में एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे के साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ भी नजर आ रहे हैं।

Aamrapali Dubey Video: भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे आज अपने काम से सभी को दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस के चाहने वाले आज देशभर में फैले हुए हैं। वहीं, आम्रपाली भी अपने फैंस का ख्याल रखते हुए अक्सर अपने बेहतरीन फोटो और वीडियो से लोगों को विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। एक बार फिर आम्रपाली दुबे ने अपना जादू लोगों पर चलाया है लेकिन इस बार वो अकेली नहीं हैं। उनका साथ देने के लिए निरहुआ भी मौजूद हैं।

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को फैंस ने दिया प्यार

आम्रपाली दूबे ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस का ये वीडियो (Aamrapali Dubey Video) सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे के साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों नीलम गिरी (Neelam giri) के गाने ‘दिलवा ले गईले राजा’ (Dilwa Le Gaile Raja) पर जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रहे हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है।

ये भी देखें 

वीडियो देख यूजर्स ने की जमकर तारीफ

वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ अपने हाथ में फोन ले रखा है और पीछे से आम्रपाली गाने पर जबरदस्त जलवे बिखेर रही हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी दिलचस्प हैं कि हर कोई बस देखता रह जा रहा है। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘Rehearsal video, but I loved it, toh post karna toh banta hai na’। अभी तक वीडियो पर 68,939 लाइक्स आ चुके हैं और लोग वीडियो पर कमेंट कर दोनों स्टार्स की तारीफ कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 20, 2022 04:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.