TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

आम्रपाली दुबे ने ‘बिंदिया कहां गिर गई’ गाने पर किए ऐसे इशारे, देख मचल गया फैंस का दिल

Amrapali Dubey New Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें वो आंखों के इशारे करती दिख रही हैं।

pic credit: Instagram
Amrapali Dubey New Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में और गाने इंडस्ट्री को दिए हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग को है और आम्रपाली ने ये फैन फॉलोइंग मेहनत और काबिलियत के दम पर बनाई है। इंडस्ट्री से लेकर बाहर फैंस तक, सब उन्हें स्टार मानते हैं और उनकी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक पर नजर बनाकर रखते हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसने एक बार फिर उन्हें खबरों में ला दिया है। यह भी पढ़ें: खास होगी ये दीवाली OTT पर देखें ये शानदार फिल्में

आम्रपाली दुबे का नया लुक (Amrapali Dubey New Video)

भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने चाहने वालों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। आम्रपाली ने अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो देसी अवतार में दिखाई दे रही हैं, उन्होंने मांग में सिंदूर लगा रखा है और नीली रंग की साड़ी पहन रखी है। हाथों में चूड़ी और माथे पर बिन्दी भी लगाई है। उनके इस नए लुक ने फैंस केदिलों की धड़कने ने बढ़ा दी है।

एक्ट्रेस की रील वायरल (Amrapali Dubey New Video)

इस वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी फिल्म 'घूँघट में घोटाला' के पॉपुलर सॉन्ग 'बिंदिया कहां गिर गई' पर रील बनाती दिख रही हैं। प्रवेश लाल यादव और ऋचा दीक्षित के गाने 'बिंदिया कहां गिर गई' पर अदाकारा ने अपनी आंखों के इशारों से लोगों की हार्ट बीट बढ़ा दी है और उनका ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) उन अभिनेत्रियों में से हैं जिनसे जुड़ी हर खबर पर उनके चाहने वाले नजरें गढ़ाए बैठे रहते हैं।

फैंस के कॉमेंट (Amrapali Dubey New Video)

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने वीडियो के कैप्शन में 'बहुत दिनों बाद आज ये गाना याद आया' लिखा है। इस नए वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं और उनकी तारीफों के पुल भी बांध रहे हैं। एक्ट्रेस के आंखों के इशारों ने तो लोगों को घायल ही कर डाला है और लोग खुद को उनकी कॉमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, 'ऐ हे मैडम जी जकास गाना और बहुत सुंदर लग रहा है।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'जबरदस्त'। ऐसे ही बाकि यूजर्स ने भी कॉमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.