Latest Posts

Amrapali Dubey: बारिश आते ही आम्रपाली दुबे को आई बालम की याद, बोलीं- ‘देहाती चाही’

- Advertisement -

Amrapali Dubey: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। अब उन्होंने सावन की शुरुआत होते ही भगवान शिव से दूल्हे की मांग की है। शेयर की गई इस वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) साड़ी में शादीशुदा महिला के गेटअप में नजर आ रही हैं और सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गाने ‘दुल्हा देहाती चाही’ (Dulha Dehati Chahi) पर लिपसिंक कर रही हैं।

और पढ़िए –रिलीज होते ही ट्रेंड कर रहा पवन सिंह का गाना ‘ले जात बाड़ू देवघर’

इसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। लाल साड़ी में सजी-धजी बेहद ही प्यारी लग रही हैं। उनके वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और फैंस तो उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। वो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आम्रपाली दुबे के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो जल्द ही फिल्म (Amrapali Dubey) ‘नईहर’ और ‘डोली सजा के रखना’ में खेसारी के साथ नजर आने वाली हैं।

और पढ़िए –अरविंद कल्लू ने फैंस से कहा, ‘नाचो भोला के भक्तों’

इसके अलावा एक्ट्रेस ने हाल ही में नई फिल्म (Amrapali Dubey Upcoming Film) ‘दाग’ की शूटिंग गोरखपुर में शुरू की है। आम्रपाली के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द एक्ट्रेस निरहुआ के साथ फिल्म ‘आई मिलन की रात’ और ‘कलाकंद’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इसका शुभ मुहूर्त एक्टर रवि किशन ने किया था। इसके साथ ही एक्ट्रेस के पास कई अन्य फिल्में और भी हैं, जिसमें उन्हें देखा जाएगा।

यहाँ पढ़िए – भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version