Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

तलाक की खबरों के बीच इस हसीना संग इश्क फरमा रहे हैं पवन सिंह, क्या जल्द करेंगे शादी!

- Advertisement -

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों दूसरी वाइफ ज्योति सिंह (Jyoti Singh) संग तलाक को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों स्टार ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी। इन सबके बीच पवन सिंह को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है।

यहाँ पढ़िए Photos: मनसा देवी के दर्शन करने पहुंची अक्षरा सिंह, दिखा देसी अवतार

 

 

दरअसल जब से पवन सिंह के तलाक की खबर सामने आई है उसके बाद से ही भोजपुरी स्टार का नाम उनकी को-स्टार स्मृति सिन्हा (Smriti Sinha) संग जोड़ा जा रहा है। कई फिल्मों में पवन सिंह और स्मृति सिन्हा एक साथ नजर आ चुके हैं। हाल ही में स्टार्स का नया गाना ‘साड़ी से ताड़ी’ (Saree Se Tadi) का वीडयो भी रिलीज हुआ है। लेटेस्ट सॉन्ग में स्टार्स के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है।

 


इन दिनों हर तरफ पवन सिंह और स्मृति सिन्हा के अफेयर की खबरें छाई हुई है। हालांकि अभी तक पवन सिंह ने इस खबर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है और पवन सिंह के तलाक की वजह भी अब तक सामने नहीं है। कुछ खबरों में दावा किया जा रहा है कि स्मृति सिन्हा के कारण एक्टर का तलाक हुआ है। हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

 

यहाँ पढ़िए Video: मंच पर गोरी नागोरी ने किया खतरनाक डांस, बोल्ड अदाओं से लूट ली महफिल

 

आपको बता दें कि यह पवन सिंह ने अब तक 2 शादी की है। उनकी पहली शादी नीलम से हुई थी लेकिन शादी के महज 6 महीने के बाद उनकी मौत हो गई थी। हालांकि इस के बाद पवन सिंह का नाम अक्षरा सिंह (Akshara Singh) से जुड़ा लेकिन उसी बीच पवन सिंह ने ज्योति से शादी कर ली थी। फिर अक्षरा और पवन सिंह का रिश्ता खत्म हो गया था। बहरहाल आज पवन सिंह की दूसरी शादी भी टूट रही है।

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts