---विज्ञापन---

Akshara Singh Video: प्यार में डूबी अक्षरा सिंह, बोलीं- ‘आंखों में तेरी ही सूरत बसी है’

Akshara Singh Video: अक्षरा सिंह आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं जिसे बच्चा-बच्चा जानता है। एक्ट्रेस की अदाएं देख लोगों के होश उड़ जाते हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस के जलवे इतने कातिलाना होते हैं कि एक बार में ही लोग उन पर फिदा हो जाते हैं। अक्षरा के चाहने वाले उनकी एक झलक […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 12, 2022 13:19
Share :
अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Akshara Singh Video: अक्षरा सिंह आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं जिसे बच्चा-बच्चा जानता है। एक्ट्रेस की अदाएं देख लोगों के होश उड़ जाते हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस के जलवे इतने कातिलाना होते हैं कि एक बार में ही लोग उन पर फिदा हो जाते हैं। अक्षरा के चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार बैठे रहते हैं। वहीं, एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और पोस्ट शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती नजर आती हैं।

ये भी देखें

अक्षरा सिंह ने वीडियो में बिखेरा जलवा

अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस नीले कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं। जिसमें वो कहर बरपा रही हैं और इसके साथ अक्षरा ने ड्रेस की मैचिंग ज्वैलरी भी कैरी की है। अक्षरा का ये वीडियो अपलोड होने के साथ ही सुर्खियों का हिस्सा बन गया है। वीडियो में एक्ट्रेस ‘तेरा गम भी हसीन है’ (Tera gamm bhi haseen hai) गाने पर जबरदस्त जलवा बिखेर रही हैं।

एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन देख लोगों के छूटे पसीने

एक्ट्रेस अपने इस वीडियो में ऐसे जोरदार एक्सप्रेशन दे रही है जिसे देख लोगों के पसीने छूट रहे हैं। अक्षरा ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘Tum aankhon se sab padh lo na, Main muh se aakhir bolu kya ’। फैंस को ये वीडियो इतनी पसंद आ रही है कि वो लगातार इसपर लाइक कर रहे हैं अभी तक इस वीडियो पर 30,290 लाइक्स आ चुके हैं। वहीं यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Oct 11, 2022 11:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.