Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Akshara Singh Video: अक्षरा सिंह ने MMS वीडियो वायरल होने पर दी सफाई, बोलीं-‘मुझे फर्क नहीं पड़ता’

Akshara Singh Video: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। उनकी एक झलक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता हैं। हाल ही में एक एमएमएस वीडियो वायरल हुआ था जिसे देखकर कहा गया था कि जो एक्ट्रेस वीडियो में नजर आ रही हैं वो कोई और नहीं बल्कि […]

Akshara Singh
अक्षरा सिंह को मुन्ना शुक्ला डांस पार्टी केस में मिली जमानत।

Akshara Singh Video: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। उनकी एक झलक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता हैं। हाल ही में एक एमएमएस वीडियो वायरल हुआ था जिसे देखकर कहा गया था कि जो एक्ट्रेस वीडियो में नजर आ रही हैं वो कोई और नहीं बल्कि अक्षरा सिंह है। वहीं अब अक्षरा सिंह का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो कुछ अहम बातें अपने फैंस और लोगों को कह रही हैं।

अक्षरा सिंह ने दी सफाई

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 8 मिनट 22 सेकेंड के वीडियो में उन्होंने अपने दिल की बात कही है। इसी के साथ अक्षरा सिंह ने वायरल हुए वीडियो पर अपनी सफाई भी दी है। भोजपुरी एक्ट्रेस इस वीडियो में कह रही हैं कि, ‘कुछ दिनों से एक खबर तेजी से आ रही है कि कोई एमएमएस लीक हुआ है। ये सारा कुछ यूट्यूब के कुछ लोगों ने किया है।’

ये भी देखें

वीडियो शेयर कर कही ये बातें

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने आगे कहा कि, ‘सच तो ये है कि मैं काम में इतना व्यस्त रहती हूं कि पता नहीं लग पाता है कि बाहर क्या चल रहा है। इन सारी चीजों के बारे में पता नहीं चल पाता है।’ एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, आप ये मेरे लिए बुरा नहीं कर रहे हैं बल्कि अपनी बहन मां बेटियों के लिए बुरा कर रहे हैं। मैं दुआ करूंगी कि उनके साथ ऐसा नहीं हो।’ अक्षरा सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए एक कैप्शन में लिखा है जिसकी चर्चा इस वक्त हर तरफ हो रही है।

कैप्शन के जरिए किया वार

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘आपका कर्म आपको ही लेकर डूबेगा मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा, और हां तुमसे डरके लाइव नहीं आई, आम लड़कियां परेशान नहीं हो, उनपर कोई आंच नहीं आए इसलिए लाइव आई हूं’। जयकारा शेरावाली का।’ आपको बता दें, अक्षरा सिंह अपनी ग्लैमरस लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं और वो भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। इतना ही नहीं वो अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी-जाती हैं।

First published on: Oct 09, 2022 01:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.