Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Akshara Singh Post: अक्षरा सिंह ने ब्लैक आउटफिट में काटा बवाल, वीडियो देख फैंस का मचला मन

Akshara Singh Post: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार अक्षरा सिंह हमेशा ही चर्चा में बनीं रहती हैं। एक्ट्रेस का अंदाज ऐसा है जो बॉलीवुड की हसीनाओं को टक्कर देता है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस अपने काम को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्षरा के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में हैं। बता […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 3, 2022 12:11
Share :
अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं।

Akshara Singh Post: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार अक्षरा सिंह हमेशा ही चर्चा में बनीं रहती हैं। एक्ट्रेस का अंदाज ऐसा है जो बॉलीवुड की हसीनाओं को टक्कर देता है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस अपने काम को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्षरा के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में हैं। बता दें, एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फोटो और वीडियो शेयर कर लोगों के दिलों में खलबली मचा देती हैं।

Akshara Singh ने ब्लैक आउटफिट में काटा बवाल

अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने काला चश्मा लगाया है। जो उनकी खूबसूरती पर चार-चांद लगा रहा है। एक्ट्रेस अपने इस वीडियो में ‘ऑल ब्लैक’ (All Black) गाने पर कमर मटकाती देखी जा रही हैं। साथ ही अक्षरा अपनी निगाहों से लोगों को घायल कर रही हैं और अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

यूजर्स ने कमेंट में की एक्ट्रेस की तारीफ

एक्ट्रेस अपने एक्सप्रेशन से सभी पर बीजलियां गिराती नजर आ रही हैं। अक्षरा के इस वीडियो को देख लोग घायल हो रहे हैं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘Apni dhun me rahti hu , main bhi tere jaisi bilkul nahi hu’। अक्षरा सिंह के इस वीडियो को देख लोगों का हाल बेहाल हो रहा है। अभी तक इस पर 60,9773 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर धड़ाड़ कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर मे कमेंट कर लिखा- ‘ब्यूटिफुल’, तो वहीं दूसरे ने लिखा- ‘नाइस ड्रेस’।

First published on: Nov 03, 2022 12:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.