Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Akshara Singh: बाथटब में लेटकर अक्षरा सिंह ने दिया ऐसे पोज, इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं ये तस्वीरें

Akshara Singh Latest Photoshoot: भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे एक्ट्रेस बाथटब में लेटी नजर आ रही है। […]

Akshara Singh Latest Photoshoot: भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे एक्ट्रेस बाथटब में लेटी नजर आ रही है। उनकी तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है।

एक्ट्रेस ने फोटोज को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘एक जमाने में’। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की स्कर्ट औ टॉप के साथ बूट में बाथटब में पोज देते हुए नजर आ रही है। अक्षरा सिंह की इन फोटोज पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। जहां उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

और पढ़िए –भोजपुरी बाला अक्षरा सिंह संग आमिर खान ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

अक्षरा सिंह की पोस्ट को 15 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। ये कोई पहली बार नहीं जब एक्ट्रेस की किसी पोस्ट पर ढेरों लाइक और कमेंट्स आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि वो फिलहाल वैवाहिक बंधन में नहीं बंधने जा रही हैं।

उन्‍होंने हंसते हुए कहा कि अगर वह अभी शादी करेंगी तो उनके दीवाने मर जाएंगे। वह अपने चाहने वालों को निराश नहीं करना चाहती हैं। अक्षरा ने अपने सपनों के राजकुमार के बारे में भी ख्‍वाहिश जाहिर की है।

और पढ़िए – खेसारी का एक और धमाका, वायरल हो रहा है ‘बेदर्दा दर्द देले बा’

 

 

अक्षरा सिंह ने बताया कि उन्‍हें खुद का वजूद वाला लड़का पसंद है। साथ ही उन्‍होंने यह भी बताया कि अभी तक उनको इस तरह का कोई लड़का मिला नहीं है। बात अगर अक्षरा सिंह के वर्कफ्रंट को लेकर तो वे इन दिनों अपकमिंग भोजपुरी फिल्म डार्लिंग में बिजी हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 01, 2022 01:46 PM