Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Akshara Singh: अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में मचा हंगामा, कुर्सियां तोड़ लोगों ने निकाला गुस्सा, देखें Video

Akshara Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। फैंस उनके गाने से लेकर स्टेज शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि जहां भी उनका स्टेज शो होता है, वहां फैंस का जमावड़ा लग लग जाता है। कई बार […]

Akshara Singh
Akshara Singh

Akshara Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। फैंस उनके गाने से लेकर स्टेज शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि जहां भी उनका स्टेज शो होता है, वहां फैंस का जमावड़ा लग लग जाता है। कई बार लोग इतनी संख्या में आ जाते हैं कि प्रोग्राम के दौरान हंगामा मच जाता है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है। तो आइये जानते हैं पूरे विस्तार से।

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) अपने हालिया इवेंट में किसी कारणवश देरी से पहुंची। लेकिन एक्ट्रेस का इंतजार करते-करते लोग आग बबूला हो गए और बीच में ही उन्होंने कुर्सियां तोड़ना और पंडाल तोड़ना शुरू कर दिया।

और पढ़िएरिलीज होते ही विवादों में आया Rakesh Mishra का गाना ‘Pistal Pe Lahanga’, जानें क्या है मामला

झारखंड मुक्ति मोर्चा द्वारा आयोजित था कार्यक्रम

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह को झारखंड मुक्ति मोर्चा की ओर से आयोजित खतियानी जोहार यात्रा में परफॉर्म करना था। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की एंट्री से पहले अक्षरा सिंह को अपनी यह परफॉर्मेंस शुरू करनी थी लेकिन देरी से पहुंचने की वजह से यह कार्यक्रम शुरू नहीं हो पाया जिसकी वजह से उन्हें मुख्यमंत्री के जाने के बाद यह कार्यक्रम शुरू करना पड़ा।

पुलिस ने की लाठीचार्ज

कार्यक्रम को मुख्यमंत्री के जाने के बाद शुरू करना लोगों को रास नहीं आया और सभी हंगामा करना शुरू कर दिया। नौबत यहां तक आ गई की लोगों की भीड़ को संभालने के लिए अक्षरा सिंह के इस इवेंट में पुलिस को लाठीचार्ज तक करनी पड़ी। इवेंट में मची भगदड़ के बीच अक्षरा सिंह को बड़ी मुश्किल से निकाला गया।

और पढ़िएViral Video: रानी चटर्जी का ट्रोलर्स पर वार, बोलीं- ‘चाटा मारकर…

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अक्षरा सिंह के स्टेज शो के दौरान हंगामा हुआ हो, इससे पहले भी कई बार एक्ट्रेस को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Dec 14, 2022 11:46 AM