Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Akshara Singh Latest Post: सईयां को सूझी मस्ती, अक्षरा सिंह ने कहा- ‘सड़िया सरक जाता जी’

Akshara Singh Latest Post: भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस के जलवे इतने कातिलाना होते हैं कि एक बार में ही लोग उन पर फिदा हो जाते हैं। अक्षरा के चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार बैठे रहते हैं। वहीं, एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 21, 2022 12:06
Share :
अक्षरा सिंह ने अपने ऑफीशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Akshara Singh Latest Post: भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस के जलवे इतने कातिलाना होते हैं कि एक बार में ही लोग उन पर फिदा हो जाते हैं। अक्षरा के चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार बैठे रहते हैं। वहीं, एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और पोस्ट शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती नजर आती हैं।

ये भी देखें 

अक्षरा सिंह ने वीडियो में बिखेरा जलवा

अक्षरा सिंह ने अपने ऑफीशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ने लाल कलर का लहंगा पहना हुआ है जिसमें वो कहर बरपा रही हैं और इसके साथ अक्षरा ने लहंगे की मैचिंग ज्वैलरी भी कैरी की है। अक्षरा का ये वीडियो अपलोड होने के साथ ही सुर्खियों का हिस्सा बन गया है। वीडियो में एक्ट्रेस ‘सड़िया सरक जाता जी’ (Sariya Sarak jata ji) गाने पर जबरदस्त जलवा बिखेर रही हैं।

ये भी देखें  

एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन देख लोगों के छूटे पसीने

एक्ट्रेस अपने इस वीडियो में ऐसे जोरदार एक्सप्रेशन दे रही है जिसे देख लोगों के पसीने छूट रहे हैं। अक्षरा ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘Ae bavuuuuuuu’। फैंस को ये वीडियो इतनी पसंद आ रही है कि वो लगातार इसपर लाइक कर रहे हैं अभी तक इस वीडियो पर 96,832 लाइक्स आ चुके हैं। वहीं यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 20, 2022 01:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.